कई आपराधिक मामलों में शामिल शातिर अंगद पिस्टल के साथ गिरफ्तार

दरभंगा:कईआपराधिक मामलों में शामिल शातिर बदमाश अंगद महतो को पुलिस ने उसके घर लहेरियासराय थाना क्षेत्र के इस्माइलगंज से हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। अंगद राम प्रकाश महतो का पुत्र बताया गया है। इसकी गिरफ्तारी का नेतृत्व सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने स्वयं किया है। शनिवार सुबह बकरीद की नमाज अदायगी के कुछ ही देर बाद उन्हें सूचना मिली की अंगद महतो किसी से पिस्टल लेकर रखा है और वह कुख्यात अपराधी राजीव मिश्रा उर्फ राजू ढकाल के कहने पर किसी को गोली मारने वाला है। एसडीपीओ ने एसएसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर लहेरियासराय थाना के इंस्पेक्टर इंचार्ज राम किशोर शर्मा के साथ इस्माइलगंज मोहल्ला में रेड कर अंगद को उसके घर से गिरफ्तार कर बिना गोली का नेपाली पिस्टल बरामद किया। पूछताछ में उसने बताया कि वह कमतौल थाना क्षेत्र के ततैला गांव निवासी ओम प्रकाश सहनी उर्फ दहादउ सहनी से दो दिनों पूर्व ही यह पिस्टल लिया था। इस सूचना पर पुलिस ने कमतौल थाना क्षेत्र के ततैला गांव में भी रेड कर वहां कच्चा देसी शराब जब्त कर मिनी शराब फैक्ट्री का खुलासा किया है।




अंगद महतो बहेड़ी पेट्रोल पंप लूट कांड, सोनकी ओपी क्षेत्र में शातिर अपराधी सर्वेश पासवान के साथ मिलकर अपराध किया था। इसके साथ ही बहादुरपुर थाना के एक आपराधिक मामला (241/13) सहित दस से अधिक मामलों में आरोपी रहा है। उसने पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि उसेे नहीं पता कि कब कौन से मामले में वह पकड़ाया था। एक मामले तो नहीं है उस पर। उसके पास से मिले पल्सर बाइक राजू ढकाल की है। उसका कहना है कि पुलिस का वांटेड अपराधी कुख्यात राजू ढकाल कोलकाता में है। वहां से वह एक कार के दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये लिया था। कुछ दिनों पूर्व उसने एक पल्सर दिया।
अपराधी राजू ढकाल, रिटायर्ड दारोगा के पुत्र को गोली मारने, रंगदारी और फेसबुक पर हथियार के साथ फोटो अपलोड कर लोगों को धमकाने के मामले में वह आरोपी है। हालांकि कई मामले उसके ऊपर है। वर्तमान में वह फेसबुक के माध्यम से रंगदारी करने में फरार है। कुछ दिनों से वह शातिर अपराधी शिवमुनिया झा के साथ अपराध करता था। बीच में वह सभी मिलकर जमीन का धंधा शुरू किया मगर शिवमुनिया ने उसे परेशान करने लगा तो, अंगद को अगल कर शिवमुनिया को औकात दिखाने के लिए गोली मारने की योजना में था। एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस पूछताछ कर रही है। उसकी गिरफ्तारी की बात एसएसपी के निर्देश एसडीपीओ ने प्रेस कांफ्रेंस कर शनिवार की दोपहर बाद बताई है।

admin