कभी नहीं देखा होगा नेहरा जी का ये अंदाज, जहीर खान की शादी में जमकर नाचे नेहरा जी

आशीष नेहरा को नेहरा जी के नाम से जाना जाता है नेहरा जी आगमन जहां भी होता है इनका आदर-सत्कार के साथ स्वागत किया जाता है नेहरा जी की गिनती खुशमिजाज लोगों में किया जाता है। वैसे तो हम ने नेहरा नेहरा जी को क्रिकेट ग्राउंड पर मौज मस्ती करते खूब देखा है पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि नेहरा जी उतने ही अच्छे डांसर भी हैं।




आजकल सोशल मीडिया पर आशीष नेहरा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में आशीष नेहरा डांस करते नजर आ रहे हैं। मौका था जहीर खान की शादी का इस वीडियो में आशीष नेहरा जहीर खान की पत्नी सागरिका के साथ नाचते नजर आ रहे हैं वीडियो देखकर समझ आ ही जाता है कि डांस नेहरा जी के बस की नहीं है लेकिन फिर भी भांगरा करने की चूल आदमी को क्या ना करवा दे फिर यह तो नेहरा जी थे. वीडियो में नेहरा जी शेरवानी पर लाल हैट पहने नजर आते हैं. युवराज सिंह डांस कर रहे थे इतने में स्टेज पर नेहरा जी का आगमन हुआ युवराज सिंह रुक गए नेहरा जी को तरजीह दी गई नेहरा जी आए तो सागरिका के साथ थे उसके बाद उन्होंने जो नाचा उसने तो मजा दिला दिया एकदम लंगड़ी घोड़ी डांस की यादे तजा कर दी।

शेरवानी पहने और लाल हैट लगाए नेहरा जी गजब लग रहे थे साथ साथ उनका नाच भी सभी का मन मुक्त कर रहा था कर रहा था.आशीष नेहरा का नाच नहीं देखा तो कुछ नहीं किया तो फिर लीजिए नेहरा जी के डांस का मज़ा इस वीडियो कई साथ

admin