तेजस्वी 26 साल की उम्र में 26 संपत्तियों के मालिक थे, सुशील मोदी का आरोप

तेजसवी यादव के खिलाफ नए आरोपों लागतये  हुए भाजपा नेता सुशील मोदी ने आज कहा कि बिहार के उपमुखयमंत्री  26 की उम्र तक पहुंचने के बाद कुल 26 संपत्तियों का मालिक बन गए थे .

पहले से भ्रष्टाचार के आरोपों और दिल्ली और पटना में बेनामी संपत्ति  के आरोपों का सामना करते हुए और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वामी यादव  अब  भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील मोदी के साथ एक नए विवाद में खुद को विवाद का सामना करना पड़ता है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि तेजस्वि की 26 संपत्तियां हैं 26 साल की आयु.

पटना में पत्रकारों से बोलते हुए, मोदी ने आरोप लगाया   कि तेजस्वि की सीधे 13 संपत्तियों का स्वामित्व था, जो उनके नाम पर पंजीकृत थे, और अप्रत्यक्ष रूप से शॉप्स कंपनियों के माध्यम से 13 अन्य कंपनियों के स्वामित्व में थे, जिनमें से वे निर्देशक थे मोदी ने 26 संपत्तियों के बारे में कहा, तेजशीवी 1993 में दो कंपनियों के मालिक बन गईं, जब वह सिर्फ तीन साल का था।

 

सुशील मोदी ने आज आरोप लगाया कि 26 संपत्तियों में से 13, तेजस्वी  की व्यक्तिगत रूप से और 13कंपनियों के माध्यम से  है। तेजस्वी की उम्र केवल तीन साल की थी जब दो (टुकड़े) भूमि उनके नाम पर पंजीकृत किए गए थे। 2004 और 200 9 के बीच तेजसवी के नाम में 9 संपत्तियों में से 9 0 प्रतिशत,  तेजस्वी  के नाम थे जब लालू रेल मंत्री थे, ।

 

मोदी ने तेजसवी से उनके पद से इस्तीफा नहीं देने का भी आह्वान किया, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पष्ट संकेत देने के बावजूद कि वे भ्रष्टाचार के मुद्दे पर समझौता नहीं करेंगे।
“यह चौंकाने वाला है कि तेजसवी यादव ने नीतीश कुमार का अपमान कर रहे हैं और उनके शब्दों पर ध्यान नहीं दिया है।” नीतीश ने उनके इस्तीफे के लिए पर्याप्त संकेत दिए हैं, लेकिन वे निराश रहते हैं। अब बिहार के मुख्यमंत्री को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए ”

 

admin