Bigg Boss 11: घर से अरेस्ट हो सकती है अर्शी खान, जानिए क्या है मामला

मुंबई. विवादित मॉडल और बिग बॉस के इस सीजन की कंटेस्टेंट अर्शी खान को पुलिस जल्द बिग बॉस के घर में जाकर गिरफ्तार करने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जालंधर में एक वकील ने अर्शी के खिलाफ केस दर्ज कर दिया था। दरअसल कुछ साल पहले उन्होंने अपने सेमी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान का झंडा पेंट किया था।

दूसरी बार जारी हुआ अरेस्ट वारेंट
रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी पिछले तीन महीनों से केस की किसी भी सुनवाई में उपस्थित नहीं रही हैं। इस वजह से उनके खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी कर दिया गया है। वहीं, ये केस अभी भी चल रहा है। इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पुलिस को ऑर्डर दिया है कि वह बिग बॉस के घर में जाकर अर्शी को गिरफ्तार करें। अर्शी तीसरी बार सुनावाई के दौरान नहीं आईं और इस केस में दूसरी बार उनके खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी हुआ है।




15 जनवरी तक लिया है स्टे
अर्शी के पब्लिशिस्ट ने कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक स्टे ऑर्डर ले लिया है। अरेस्ट वारेंट कैंसिल नहीं किया गया है। पुलिस 15 जनवरी के बाद एक्शन ले सकते हैं। हमने कोर्ट के सामने सबूत पेश किया कि अर्शी बिग बॉस के घर में बंद हैं। यदि अर्शी 15 जनवरी से पहले कोर्ट में पेश होती हैं तो वारेंट कैंसिल हो सकता है।

क्या है पूरा मामला
बिग बॉस में आने से पहले अर्शी की कुछ फोटोज पिछले साल सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन फोटोज में अर्शी टॉपलेस हैं और पाकिस्तान का झंडा लपेटे हुए नजर आ रही थी। 2016 में अर्शी ने हिजाब पहनकर बिकिनी में फोटो पोस्ट की थी। फोटोज में उनकी टांगें एक्सपोज हो रही थीं। अर्शी की इस तस्वीर ने फेसबुक पर सनसनी फैला दी थी। जिसके बाद उनका ऑफियल फेसबुक पेज ब्लॉक कर दिया गया था।

Source (times now hindi)

admin