बिहार उपचुनाव: चुनाव प्रचार के साथ सियासी हमले तेज

पटना बिहार[mithilanchalnews] : बिहार उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे राजनीति का पारा ऊपर की ओर बढ़ता जा रहा है चुनाव प्रचार के साथ साथ ही पार्टियां द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है.

जहां एक और कल नीतीश कुमार ने अररिया में जनसभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर हमला बोला. उन्होंने लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि जिन्होंने पाप किया है उन्हें तो भुगतना ही पड़ेगा नीतीश कुमार कल एनडीए के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे .



वहीं विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने NDA पर निशाना साधते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन देश को तोड़ने का काम करती है अपनी जनसभाओं में तुझे यह भी बताना नहीं भूले कि भाजपा और इस देश से आरक्षण समाप्त करने की साजिश में लगी हुई है साथ ही उन्होंने शौचालय और सृजन घोटाले को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला तथा अपने पिता लालू यह भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाने को लेकर राजग की साजिश करार दिया.

अगर चुनाव प्रचार की बात की जाए तो पिछले चुनाव की भांति चुनावी मुद्दा जातिगत राजनीति के बदले विकास बनाम भ्रष्टाचार होता दिख रहा है जहां एनडीए पिछले 13 सालों से राज्य में किए गए विकास कार्य के साथ जनता के बीच जा रही है तो वहीं दूसरी ओर राजद गठबंधन सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर लगातार हमले कर रही है.



आपको बताते चलें कि बिहार में 2015 के विधानसभा चुनाव के लगभग 3 साल के बाद कोई चुनाव हो रहा है इन 3 सालों में बिहार की राजनीतिक परिस्थिति बहुत बदल गई है इस कारण सभी पार्टी इस चुनाव में अपना पूरा जोर लगाने का प्रयास कर रही है

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin