बीजेपी इंतज़ार कर रही है की कब मुख्यमंत्री अपनी चुप्पी तोड़ेंगे और उनका( तेजश्वी यादव) इस्तीफा लेंगे: सुशील मोदी,बीजेपी

पटना (बिहार) [भारत], 14 जुलाई : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील मोदी ने शुक्रवार को कहा कि भगवा पार्टी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्पी तोड़ने के लिए इंतजार कर रही है ताकि वो राज्य के उपमुख्य मंत्री तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगे।

“जब तीन दिवसीय अल्टीमेटम के बाद भी तेजस्वी ने इस्तीफे नहीं दिया, तो वह मुख्यमंत्री के अधिकार को चुनौती दे रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि इससे कहीं अधिक अपमान हो सकता है। भाजपा बस मुख्यमंत्री के लिए इंतजार कर रही है इस मामले पर बात करने के लिए और तेजस्वी यादव के इस्तीफे के लिए बोलये। ”

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि नीतीश कुमार इस मामले में चुप्पी बनाए रखेंगे। मुझे यकीन है कि नीतीश कुमार तेजसवी यादव को खारिज करेंगे, अगर वे अपना इस्तीफा नहीं देते हैं, फिर भी मैं इसके बारे में गारंटी नहीं दे सकता।”

इस बीच, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और जनता दल (संयुक्त) (जेडी (यू)) के बीच विभाजन की रिपोर्टों को डबिंग करते हुए, भाजपा द्वारा संचालित एजेंडा के रूप में, तेजसवी, दिन पहले, उसी तरह हँसे, कह रहे थे कि लोगों को परेशान नहीं होना चाहिए महागठबंधन में विभाजन की ऐसी रिपोर्टों से

अपने ट्विटर से लेकर तेजस्वी ने लिखा है कि वह भाजपा के एजेंडे को लेकर ‘विघटनकारी स्रोतों’ पर मदद नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा, “उत्पाती सुत्र के नाम से मीडिया का एक भाजपा का है जो एक सौतेरी कार्यक़म चले गए हैं जो हमें जहर से हैती है।

भूजाने खाओ, मस्त हवे, “तेजस्वी ने ट्वीट किया

इससे पहले, जेडी (यू) ने गठबंधन सफलतापूर्वक काम कर रहा है, यह सुनिश्चित करते हुए सहयोगी दलों के बीच किसी भी चीज का खंडन किया।

इससे पहले पिछले हफ्ते सीबीआई ने लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वि यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले दर्ज किए थे। पूर्व भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) प्रबंध निदेशक पी.के. गोयल; और 2006 में रांची और पुरी में होटल के विकास, रखरखाव और संचालन के लिए निविदा देने के आरोपों पर लालू के संरक्षक प्रेमचंद गुप्ता, सुजाता की पत्नी।

बाद में सीबीआई ने राबड़ी देवी और तेजस्वि यादव से सवाल उठाया।

वर्ष 2006 में होटल से निपटने वाली एक निजी कंपनी रांची और पुरी में होटल के विकास, रखरखाव और संचालन के लिए निविदा देने के आरोपों पर मामला दर्ज किया गया था।

जांच एजेंसी ने पटना, दिल्ली, गुरुग्राम और अन्य स्थानों के 12 स्थानों पर खोज की।

हालांकि, राजद सुप्रीमो ने उनके खिलाफ आरोपों को खारिज कर दिया और इसे भाजपा का एक राजनैतिक साजिश बताया ।

Source(एएनआई)

admin