अलविदा श्रीदेवी: सोमवार सुबह दुबई से मुंबई आएगा पार्थिव शरीर

अनिवार्य कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा करने में हुई देरी के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रविवार को दुबई से मुंबई नहीं लाया जा सका। उनका पार्थिव शरीर सोमवार को मुंबई लाया जाएगा। उनके पति बोनी कपूर के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। खलीज टाइम्स के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि श्रीदेवी का पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है। अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि प्रोटोकॉल के मुताबिक यदि दुबई में अस्पताल के बाहर किसी की मौत हुई हो तो इस जांच में 24 घंटे तक का समय लग जाता है। इस बीच, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने के लिए अनिल अंबानी के निजी विमान को भेजा गया है। यह विमान 13 सीटों वाला है।


इससे पहले दुबई में भारतीय वाणिज्य दूत विपुल ने कहा, हमलोग उन्हें (श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को) भारत भेजने के लिए दुबई पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय दूत नवदीप सिंह पुरी ने ट्वीट किया, ‘श्रीदेवी के असामयिक निधन की खबर से स्तब्ध हूं। दुबई में हमारा वाणिज्य दूतावास स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर हर संभव मदद मुहैया कराने के लिए काम कर रहा है।’

घर के बाहर उमड़े प्रशंसक
श्रीदेवी के निधन के बाद उनके घर के बाहर गम के माहौल में शोकाकुल प्रशंसकों की भीड़ अपनी ‘चांदनी’ की एक झलक पाने के लिए एकत्र हैं। इस दुखद खबर के आते ही श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके लोखंडवाला स्थित घर के बाहर प्रशंसकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई।

बाथरूम में गिर पड़ी थीं श्रीदेवी

54 साल की श्रीदेवी संयुक्त अरब अमीरात के रास अल खैमा में पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थीं। शादी से लौटने के बाद श्रीदेवी दुबई के होटल जुमैरा लौट आईं थीं वहां बाथरूम में दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक UAE में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने भी इस खबर की पुष्टि की है और कहा कि हार्ट अटैक के बाद श्रीदेवी बाथरूम में गिर गई थीं।

दुबई के खिल्जी टाइम्स को ये जानकारी देते हुए संजय कपूर ने कहा कि वो पूरी तरह से सदमे में हैं। उन्होंने आगे कहा कि श्रीदेवी को हार्ट अटैक से जुड़ी कोई बीमारी नहीं थी।

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin