BSEB RESULT 208:-मैट्रिक के रिजल्ट से दो-तीन पहले आएंगे इंटरमीडिएट के नतीजे, मई के पहले हफ्ते में आ सकती है दोनों रिजल्ट

BIHAR

पटना बिहार मिथिलांचल न्यूज़:- बिहार बोर्ड की सूत्रों की मानें तो मैट्रिक के रिजल्ट से दो तीन दिन पहले ही इंटर के तीनों स्ट्रीम आर्ट्स, साइंस औक कॉमर्स के नतीजे भी जारी हो जाएंगे।

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) मैट्रिक (Class 10) और इंटरमीडिएट (Class 12) की परीक्षा का रिजल्ट मई के पहले सप्ताह में जारी कर देगा। स्टूडेंट्स रिजल्ट biharboard.ac.in पर चेक कर सकेंगे।

बोर्ड अधिकारियों की मानें तो मैट्रिक के रिजल्ट से दो तीन दिन पहले ही इंटर के तीनों स्ट्रीम आर्ट्स, साइंस औक कॉमर्स के नतीजे भी जारी हो जाएंगे। हालांकि बिहार बोर्ड में अभी तक 12 और मैट्रिक के परीक्षा के परिणाम के बारे में किसी भी तरह के आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

अधिकारियों की मानें स्कैनिंग का काम खत्म हो गया है, अब प्रोसेसिंग का काम चल रहा है। इसलिए मई में रिजल्ट जारी हो जाएगा। इस साल 10वीं में 17,70,042 और बारहवीं में 12,80,000 स्टूडेंट्स शमिल हुए थे।

रिजल्ट घोषित होने के बाद BSEB bihar Board result 2018 बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट biharboard.ac.in पर चेक किए जा सकते हैं।