केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुसलमान बाबर की नहीं, राम की औलाद

जयपुर: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर उनके बयान के कारण चर्चा में आ गए हैं। गिरिराज सिंह ने रविवार को जोधपुर में मीडिया से कहा था कि भारत में रहने वाले हिंदू और मुस्लिम समाज के पूर्वजों एक समान है। उन्होंने कहा कि भारत में रहने वाले मुसलमान राम के बच्चे हैं, बाबर नहीं हैं। दोनों धर्मों की मुद्रा अलग हो सकती है, लेकिन पूर्वज एक ही है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए दोनों शिया और सुन्नी आगे आने चाहिए। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राम मंदिर भारत में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा।”उन्होंने कहा।




सिंह फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के विवाद से खुद को दूर नहीं रह सकते ।
फिल्म पर बोलते हुए उन्होंने कहा, “फिल्म निर्माताओं ने बार-बार हिंदू समुदाय को ही क्यों निशाना बनाया? करोड़ लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाने के साथ पद्मवती के वीरता के साथ क्यों खेला जाता है? क्या किसी को किसी अन्य समुदाय पर ऐसी विवादित फिल्म बनाने का साहस है? हिंदू उदार है, इसलिए हर कोई हमेशा इस (समुदाय) को लक्षित करता है। “उन्होंने कहा कि फिल्म को फिलहाल सेंसर बोर्ड से ही स्वीकृति नहीं मिली और आवश्यक बदलाव होने तक नहीं मिलनी चाहिए

admin