“कांग्रेस को करेंगे और मजबूत” – रामदेव

बेगूसराय : “राहुल गांधी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पार्टी में जोश एवं स्फूर्ति का संचार हुआ है। अब वो वक्त है जब पहले के मुक़ाबले युवाओं की राजनीति में कहीं ज्यादा भागीदारी बढ़ेगी और देश को विकास के पथ पर आगे ले जाने में देश के युवा कमान संभालेंगे।” उक्त बातें बेगूसराय जिले के बछवाड़ा विधायक रामदेव राय ने नगर स्थित गांधी आश्रम में आयोजित हुए कांग्रेसियों के लघु बैठक में कही। बैठक के दौरान माननीय विधायक (बछवाड़ा) ने पूरे राज्य में बूथ स्तर पर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की बात रखी।

जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामविलास सिंह ने विधायक रामदेव राय की बातों से सहमति जताई और कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और राज्य की युवा पीढ़ी कट्टर सोच में नहीं युवा जोश में भरोसा रखती है।

बैठक का संचालन करते हुए कांग्रेस नेता सुबोध कुमार ने आगामी 28 दिसंबर के दिन भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 133वें स्थापना दिवस को लेकर चर्चा की और तैयारियों का जायज़ा लिया। मौक़े पर जिले के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ साथ युवाओं में रंजीत कुमार, भोला कुमार, शिव कुमार, बिक्रम कुमार व अन्य शामिल थे।




पूर्व ज़िलाध्यक्ष अभय कुमार सिंह उर्फ सार्जन सिंह को अकस्मात् कारणों की वजह से जिले से बाहर जाना पड़ा जिसकी वजह से वो बैठक में अनुपस्थित रहे।

admin