सुंजवां हमला: रक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान को हमले की कीमत चुकानी होगी

नई दिल्ली: सुंजवां हमले पर निर्मला सीतारमण ने बड़ा बयान दिया है. सुंजवां हमले के लिए रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि हमले में पाकिस्तान का हाथ है. पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. रक्षा मंत्री हमले के बाद हालात का जायजा लेने सुंजवां गईं थीं. उन्होंने जम्मू कश्मीर की सीएं महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की.

रक्षा मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”आतंकी पाकिस्तान में रह रहे अजहर मसूद के जैश ए मोहम्मद से जुड़े थे. उसे वहां समर्थन मिल रहा है. इकट्ठे किए गए सबूतों को पाकिस्तान को दिया जाएगा. लगातार डोजियर देने के बाद भी पाकिस्तान ने कोई एक्शन नहीं लिया.”



रक्षा मंत्री ने कहा, “पाकिस्तान को बार-बार बताया जाता है, सबूत दिए जाते हैं कि हमलों के पीछे उसी का हाथ है, लेकिन उस पर कोई असर नहीं होता. इंटेलीजेंस इनपुट से पता चला है कि आतंकियों सीमा पार बैठ हेंडलर्स से निर्देश मिल रहे थे. एनआईए सबूतों की जांच करेगी.”

रक्षा मंत्री ने कहा, ”पाकिस्तान अब आतंकवाद को पीर पंजाल रेंज के आगे फैला रहा है और भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. भारत का काउंटर-टेररेज़म प्लान पहले ही अमल में लाया जा चुका है.”

input abpnews

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin