चिराग पासवान का बड़ा बयान,NDA को एक और अलर्ट, सहयोगी दलों की बात सुने BJP

NEWS

Bihar Patna[Mithilanchalnews.in]:-उत्तर प्रदेश के दो लोकसभा उपचुनाव गोरखपुर और फूलपुर में बीजेपी की मिली हार को लेकर अब एनडीए के अपने घटक दल BJP सरकार को सरकार को कई मोर्चों पर घेरने में लगी है. टीडीपी के एनडीए से अलग होने के बाद आज बिहार में एनडीए की सहयोगी पार्टी लोजपा के अध्यक्ष व रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने बड़ा बयान देते हुए कहां की बीजेपी को एनडीए के घटक दलों के साथ बैठकर अपनी राजनीति पर फिर से विचार करने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि एनडीए के लिए बिहार उपचुनाव के रिजल्ट उतने मायने नहीं रखते हैं. जितने उत्तर प्रदेश के उपचुनाव के रिजल्ट मायने रखते हैं. क्योंकि उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के क्षेत्र दांव पर थे. जहां दोनों सीटों पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा.



उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपने सहयोगी दलों का सम्मान करना चाहिए.और उनके साथ बैठकर नई राजनीति पर विचार करना चाहिए.उन्होंने कहा कि इस समय गठबंधन चिंता का विषय है,हमें इस बात पर विचार करना होगा कि हम क्यों एक के बाद एक उपचुनाव हार रहे हैं. हालांकि उन्होंने अंत में यह दोहराया कि वह 2019 लोकसभा का चुनाव एनडीए के साथ ही लड़ेंगे बशर्ते सभी सहयोगी दलों का सम्मान हो.

————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.