IPL से पहले पटना के इशान किशन का धमाल 49 गेंद पर बनाए 124 रन

CRICKET

स्पोर्ट्स मिथिलांचल न्यूज़:- IPL शुरू होने से कुछ दिन पहले पटना के इशान किशन ने तूफानी पारी खेलते हुए 49 गेंदों पर 124 रन बनाएं. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक मैच में इशान किशन ने रोड सेफ्टी इलेवन की तरफ से इशान ने इन 124 रनों की पारी में नौ चौके और 12 छक्के लगाए और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी जीता। टाटा हॉर्न ओके प्लीज टी-20 कप में इशान की पारी के दम पर रोड सेफ्टी ने मात्र 14 ओवर में ही बिना विकेट खोए 204 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

दरअसल ट्रैफिक समस्या, सड़क सुरक्षा और ध्वनि प्रदूषण जैसे मुद्दों को लेकर एक सीरीज खेली गई थी, जिसे ‘टाटा हॉर्न नॉट ओके प्लीज ट्रॉफी’ कहा गया। इसमें शिखर धवन, केएल राहुल, सुरेश रैना, जसप्रीत बुमराह और युवराज जैसे कई दिग्गजों ने भाग लिया।

भारत के स्टार बैट्समैन सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी इलेवन की कप्तानी संभाली वही 2011 वर्ल्ड कप के मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे भारत के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने नो हॉंकिंग इलेवन की कप्तानी संभाली.

केएल राहुल ने 31 गेंदों पर 56 और शुभम के 20 रनों से 20 ओवरों में 202 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसे रोड सेफ्टी इलेवन ने मात्र 14 ओवरों में इशान किशन और शिखर धवन की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत हासिल कर लिया.

अपनी शानदार बल्लेबाजी के बदौलत इशान किशन ने साबित कर दिया है आखिर क्यों मुंबई इंडियंस ने उन्हें IPL में 6 करोड़ की अधिक राशि मैं खरीदा है.