IPL 2018: बॉल टेंपरिंग में फंसे डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद की कप्तानी छोड़ी

IPL2018

स्पोर्ट्स मिथिलांचल न्यूज़ :-बॉल टेंपरिंग मामले में फंसे ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने IPL 2018 सीजन के लिए अपने फ्रेंचाईजी हैदराबाद के कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया है हालांकि अभी तक हैदराबाद के अगले कप्तान की घोषणा नहीं हुई है.

वॉर्नर से पहले बॉल टैंपरिंग मामले में फंसे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद सही अनुमान लगाया जा रहा था कि जल्द ही वानर भी हैदराबाद की कप्तानी छोड़ सकते हैं.

हैदराबाद फ्रेंचाइजी के सीईओ.K.Shanmugam ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि अगले कप्तान की घोषणा जल्दी कर दी जाएगी.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की

“In light of recent events, David Warner has stepped down as captain of SunRisers Hyderabad. The new captain of the Team will be announced shortly.” – K.Shanmugam, CEO, SunRisers Hyderabad

डेविड वॉर्नर की कप्तानी से हटने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय ओपनर शिखर धवन को हैदराबाद की टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है.

आपको बताते चलें कि डेविड वॉर्नर की कप्तानी में ही हैदराबाद में शानदार प्रदर्शन करते हुए 2016 का IPL का खिताब अपने नाम किया था वहीं हैदराबाद की टीम 2017 की आईपीएल के प्ले ऑफ में पहुंचने में सफल हो पाई थी.