वोट की राजनीति नहीं करती जेडीयू नहीं : आरसीपी सिंह

patna: शनिवार को एक अणे मार्ग पर आयोजित तीन दिवसीय विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जदयू के राष्ट्रीय महासचिव( गठबंधन) व राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह ने कहा कि हमें वोट की चिंता किए बिना सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।



उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम का सीधा लाभ समाज के अंतिम छोर तक पहुंचाने की व्यवस्था को सुनिश्चित किया जाए , साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी जदयू उन दलों में शामिल नहीं है जिसे अति पिछड़ा अल्पसंख्यक महिला महादलित आदि की जरूरत केवल वोट के लिए हो।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हमेशा से प्रयास रहा है कि विकास जरूर जरूरतमंद लोगों तक पहुंच सके ,नीतीश कुमार ने सदा विकास की राजनीति की है। साथ ही आरसीपी सिंह ने कहा कि अब बिहार के सभी 534 प्रखंडों में एक ही दिन 25 फरवरी को प्रशिक्षण कार्यक्रम कर एक नया इतिहास रचना है पार्टी द्वारा चयनित 13 विषयों पर प्रशिक्षण देने के लिए तैयार किए गए 7000 ट्रेंड मास्टर पार्टी को नहीं धारा देंगे।

इस विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम मे प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुनील कुमार एवं मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमरदीप, महासचि व डाॅ नवीन कुमार आर्य, अजीम जी , कय्यूम अंसारी, मोहम्मद सलाम एवं मौलाना उमर नूरानी, डाॅ भारती मेहता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व विधायक श्याम रजक के साथ पूर्व विधायक अरुण मांझी व विद्यानंद विकल ने संवाद किया. कार्यक्रम में प्रो रामवचन राय, संजय कुमार सिंह (गांधीजी), डा रंजू गीता, अनिल कुमार, श्याम बिहारी राम, प्रवक्ता अरविंद निषाद, सुश्री अंजुम आरा, श्रीमती श्वेता विश्वास, हुलेश मांझी प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin