muzaffarpur:हादसों में एक की मौत, 8 जख्मी

कुढ़नी में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार गंभीर
कुढ़नी | मुजफ्फरपुर-हाजीपुरमुख्य पथ के सकरी चौक के समीप बुधवार की रात 10 बजे ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद जानकारी मिलते ही लोगों ने घायल को नर्सिंग होम में भर्ती कराया। घायल युवक तुर्की ओपी क्षेत्र के मधौल गांव निवासी संजय कुमार है। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। तुर्की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
दुर्घटना | मीनापुर में बाइक सवार दो सगे भाइयों को बस ने मारी ठोकर
डाक बंगला के नजदीक बस ने मोटरसाइकिल में ठोकर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार दो भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों महेन्दवारा ओपी क्षेत्र के सुगरीगढ़ गांव के महेश राय के लड़के राधा मोहन राय सोनू राय हैं। ठोकर मारने के बाद बस चालक बस लेकर फरार हो गया। बताया गया कि दाेनों मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। तभी डाक बंगला के समीप एक अनियंत्रित तेज गति बस ने पीछे से ठोकर मार दी। राधा मोहन की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि सोनू को पुलिस ने एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। सोनू के सिर में गहरी चोट लगी थी। पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की।
ऑटोपलटने से चार जख्मी: मोतीपुर 

बगहीचौक के समीप मंगलवार की रात ऑटो पलटने से फतेह निवासी मोहम्मद अमजद और उनके परिवार के तीन अन्य सदस्य आंशिक रूप से जख्मी हो गए। सभी की चिकित्सा स्थानीय स्तर पर कराई गई।
ट्रेन से गिरकर दो घायल: सकरा |

ढोलीस्टेशन पर बुधवार को ट्रेन से गिरकर दो लोग घायल हो गए। बताया गया कि गोंदिया एक्सप्रेस डाउन से गिरकर सकरा के मुरा हरलोचनपुर निवासी प्रवीण कुमार गंभीर रुप से घायल हो गया। वह सतना से अपने घर जा रहा था। ट्रेन जब ढोली स्टेशन पर धीमी हुई तो वह उतरने लगा, इसी क्रम में वह घायल हो गया। वही दोपहर में मुजफ्फरपुर बालूघाट के सुरेन्द्र सिंह ढोली स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के क्रम में गिर कर घायल हो गए। दोनों का इलाज रेफरल अस्पताल में किया गया।

admin