पासवान का नीतीश को सलाह, बिहार हित में छोड़ें लालू का साथ नीतीश

केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मीरा कुमार संबंधी टिप्पणी को सही ठहराते हुए आज कहा कि बिहार के हित को ध्यान में रखते हुए नीतीश जितना जल्दी हो महागठबंधन से नाता तोड़कर NDA में आ जाएं, हम उनका स्वागत करेंगे.

विपक्ष पर साधा निशाना

लोजपा द्वारा आज यहां आयोजित होने वाली इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली से पटना पहुंचे रामविलास ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कल की गई टिप्पणी कि विपक्षी दलों ने मीरा कुमार को हारने के लिए राष्ट्रपति चुनाव का उम्मीदवार बनाने को सही ठहराते हुए कहा नीतीश जी ने बिल्कुल सही कहा है कि इन लोगों (विपक्षी दलों) ने जानबूझाकर बिहार की बेटी (मीरा कुमार) को बेइज्जत करने और हारने के लिए खड़ा किया है. जब इनके हाथ में सत्ता थी… दस साल तक यूपीए की सरकार थी…लालू यादव उसमें थे, उस समय उन्हें बिहार की बेटी याद नहीं आई थी. उन्होंने कहा कि इस बार भी जब रामनाथ कोविंद का नाम आया है तब मीरा कुमार का नाम इन लोगों ने आगे किया है.

राष्ट्रपति चुनाव में हारी बाजी पर दांव लगा रहे लालू : मोदी

 

हम नीतीश कुमार के निर्णय को स्वागत करते है

रामविलास ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में कोविंद जी के समर्थन का नीतीश कुमार ने जो निर्णय लिया उसका हम स्वागत करते हैं और उनसे आग्रह करते हैं कि दो नाव पर पांव नहीं रखें. जल्दी से NDA में आ जाएं. उनके आने से NDA भी मजबूत होगा और वे भी मजबूत होंगे तथा बिहार का भला हो जाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश जी के NDA में आ जाने के कारण बिहार की जो दुर्गति हुई है और भ्रष्टाचारमय वातावरण भी समाप्त हो जाएगा.

लालू से अलग होकर NDA में शामिल हो नीतीश

रामविलास ने कहा कि नीतीश जी जितना जल्दी हो RJD से अलग होकर NDA में वापस लौट आएं, उनका हम स्वागत करेंगे पर NDA में आना या न आना यह तो उनपर निर्भर करता है.

admin