बवाल की आशंका से सहमे सिनेमाहॉल मालिक, पटना में नहीं रिलीज होगी पद्मावत!

संजय लीला भंसाली की विवादस्पद फिल्म ‘पद्मावत’ पर संकट बरकरार है। पटना के सिनेमा हॉल में फिल्म रिलीज होने की संभावना बेहद कम है। सिंगल स्क्रीन मालिकों ने फिल्म रिलीज से पूरी तरह हाथ खींच लिए हैं। सिनेपोलिस में फिल्म रिलीज की थोड़ी उम्मीद थी मगर एडवांस बुकिंग की प्रक्रिया बंद होने के बाद यहां भी ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर संशय है। करणी सेना और राजपूत संगठनों के विरोध का डर इतना है कि खुलकर बयान तक नहीं दिए जा रहे।

‘पद्मावत’ 25 जनवरी यानी गुरुवार को रिलीज हो रही है। आमतौर पर बड़ी फिल्मों की एडवांस बुकिंग सोमवार से ही शुरू हो जाती है, मगर ‘पद्मावत’ की एडवांस बुकिंग नहीं हो रही। पटना के किसी भी सिनेमा हॉल में इसके शो की सूचना तक नहीं है। ऑनलाइन भी टिकट बुक नहीं हो रहा।




सिनेपोलिस ने सोमवार को एडवांस टिकट बुकिंग शुरू की थी मगर कुछ ही घंटों के बाद बुकिंग बंद कर दी गई। एडवांस बुक किए गए टिकट भी रद करते हुए पैसे रिफंड कर दिए गए। पटना के एक प्रतिष्ठित सिनेमाहॉल प्रशासक ने नाम न छापने की शर्त पर दो टूक कहा कि जान-माल के नुकसान को देखते हुए वे फिल्म नहीं दिखाएंगे। सुरक्षा बड़ा मुद्दा है और इससे समझौता नहीं किया जा सकता।

jagran
             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin