तेजस्वी का ट्वीट- नीतीश जी, ले गई दिल गुड़िया जापान की, जदयू ने लगाई फटकार

पटना [mithilanchalnews]। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चार दिनों की जापान यात्रा पर गए हैं, जहां वे बुद्घ सर्किट और बिहार और जापान  के बीच तकनीकी सहयोग के लिए गए हैं। उनकी जापान यात्रा को लेकर राजद नेता और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है और एक साथ कई ट्वीट करके नीतीश कुमार पर तंज कसा है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि….

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार के लिए कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है जिसपर जदयू ने तंज कसा है और तेजस्वी को सीख देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के लिए एेसी भाषा का इस्तेमाल कर उन्होंने दिखा दिया है कि उनपर अपने पिता के स्वभाव का कितना असर है।

 

तेजस्वी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार के लिये सायोनारा…सायोनारा से लेकर चच्चा और बच्चा जैसे शब्दों का भी प्रयोग किया है। बता दें कि जापान दौरे पर गए मुख्यमंत्री और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे की मुलाकात है और नीतीश कुमार बिहार में तकनीकी सहयोग के लिए बात करने जापान की यात्रा पर हैं।



तेजस्वी के ट्वीट पर तंज कसते हुए जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी ने जिस तरह की गंदी भाषा का प्रयोग किया है उससे साफ पता चलता है कि उन्होंने अपने पिता के ही संस्कार पाए हैं। जिस तरह उनके पिता राजनीति की अपसंस्कृति के नेता हैं तेजस्वी में भी यही लक्षण अब दिखने शुरू हो गये हैं। उन्हें अपने पिता की करनी नहीं दिख रही, जिस तरह के कर्म कर सजा काट रहे हैं वो कम है क्या?

राजनीति में राजनैतिक मतभेद  जो भी हो किसी जनता के मनोनीत नेता और उस पद का ख्याल करते हुए एेसे शब्द इस्तेमाल करने से पहले लोगों को सोचना चाहिए कि किसके लिए कह रहे हैं? क्या कह रहे हैं?

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और शिंजो आबे के बीच हुई  बैठक में निवेश, आधारभूत संरचना के विकास और पटना मेट्रो सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई है। सीएम नीतीश के साथ ही बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और दूसरे अधिकारियों ने भी जापान के प्रधानमंत्री के साथ हुई अहम बैठक में भाग लिया।

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin