SANJU: मुन्नाभाई के अवतार में रणबीर कपूर, आया पांचवां पोस्टर

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू इस वक्त चर्चाओं के केंद्र में है. ये फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है. इसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में निर्माताओं ने 85 सेकंड का टीजर जारी किया था. टीजर के बाद सीरीज के तहत संजू में रणबीर के लुक के अलग-अलग पोस्टर जारी किए जा रहे हैं. शुक्रवार को भी निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया है. ये संजू में रणबीर के लुक का पांचवां पोस्टर है.

राजकुमार हिरानी के ट्विटर हैंडल पर इसे देखा जा सकता है. इसमें रणबीर का मुन्नाभाई लुक देखने लायक है. उन्होंने डेनिम जींस के साथ नारंगी कलर की शर्ट पहन रखी है. हिरानी का ये ट्वीट वायरल है. इसे बड़े पैमाने पर रीट्वीट किया जा रहा है.

इससे पहले मंगलवार को पहला पोस्टर जारी हुआ था जिसमें जेल से रिहा होने के दौरान रणबीर का लुक दिखा था.

 

संजू में संजय दत्त के बॉलीवुड सुपरस्टार से जेल से रिहा होने तक की कहानी है. इसमें उनके जीवन से जुड़े तमाम विवाद शामिल होने की बात कही जा रही हैं. कहा यह भी जा रहा है कि ड्रग्स लेने और संजय दत्त के तमाम अफेयर्स को भी फिल्म में जगह दी गई है.

 

फिल्म की कहानी राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी ने लिखी है. विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी और फॉक्स स्टार हिंदी निर्माताओं में शामिल हैं. फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

संजू में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, विक्की कौशल, जिम सरभ और बोमन ईरानी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

admin