मैथिला की बेटी: मैथिली ठाकुर राइजिंग स्टार के पहली फाइनलिस्ट. मांगा पुरे बिहार से समर्थन

पिछली रविवार की रात, मैथिली ठाकुर ने ओम नमः शिव के अपने संपूर्ण प्रस्तुति से हर किसी के दिल को जीत लिया और राइजिंग स्टार ग्रैंड फाइनल में सीधे प्रवेश प्राप्त किया।

फाइनल के लिए राइजिंग स्टार टिकट मज़ेदार प्रसंग था। प्रतियोगी द्वारा प्रदर्शन के अलावा, भारती सिंह ने कॉमेडी का ताड़का भी जोड़ा, और निश्चित रूप से हमें आरओएफएल
एकमात्र दुखद हिस्सा 12 वर्षीय निकिता बोरा के लिए हुआ था, जो इसे शीर्ष 4 में नहीं पहुंचा सकता था। वह किसी भी तरह से महत्वपूर्ण रात पर अपना ‘ाचा प्रदर्शन ‘ नहीं कर सका और उसे खराब स्कोर मिला। न्यायाधीशों शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांज ने कहा कि यह सबसे बुरी तरह से शो से बाहर हुए है.

शीर्ष 4 पर निर्णय लेने के बाद में प्रतियोगी बनेट दोसंघ, अंकिता कुंडू, विक्रम जीत और मैथिली ठाकुर शामिल थे, जजों फाइनल के टिकट के लिए अंतिम दौर में चले गए, जिस के विजेता को शनिवार की बेदखली से छूट मिलेगा। जिसका अर्थ है कि विजेता राइजिंग स्टार का पहला फाइनलिस्ट बन जाएगा।
इस निर्णायक दौर मे सर्वोच्च स्कोरर विक्रम जीत और मैथिली ठाकुर एक दूसरे के खिलाफ थे।

हालांकि विक्रम जीत और मैथिली दोनों ने शानदार ढंग से गाया था, लेकिन अंततः मैथिली को फाइनल के टिकट के साथ शो का समापन किया गया , जिसमें सभी तीनों जजों की मंजूरी थी।
राइजिंग स्टार का भव्य फाइनल 23 अप्रैल को कलौर्स पर होगा।

admin