सुशील मोदी पर राजद का पलटवार- 24 घंटे में बहुमत साबित कर देंगे तेजस्वी

BIHAR

पटना [MITHILANCHALNEWS.IN]। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बारे में भाजपा एवं जदयू नेताओं के बयान पर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। राजद ने कहा है कि बिहार के राज्यपाल अगर सबसे बड़े दल राजद को सरकार बनाने का मौका देते हैं तो तेजस्वी यादव 24 घंटे के अंदर बहुमत साबित कर देंगे। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के बारे में राजग नेताओं का बयान उनके मानसिक दिवालियापन का उदाहरण है। दरअसल, कर्नाटक की शर्मनाक हार से सत्तारूढ़ गठबंधन के नेता विक्षिप्तता की स्थिति में आ गए हैं।

राजद नेता ने कहा कि भाजपा-जदयू में थोड़ी भी नैतिकता है तो उन्हें अनैतिक रूप से गठित बिहार सरकार का इस्तीफा राज्यपाल को सौंप देना चाहिए और जिस फार्मूले के तहत कर्नाटक में सबसे बड़े दल को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया गया था, उसी फार्मूले के तहत बिहार में भी सबसे बड़े दल को मौका दिया जाना चाहिए।



बता दें कि कर्नाटक चुनाव के बाद सबसे बड़ी पार्टी को राज्‍यपाल द्वारा सरकार बनाये जाने पर न्‍योता देने पर तेजस्‍वी यादव के नेतृत्व में गठबंधन के विधायकों ने शुक्रवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलकर सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते राजद को अवसर देने की मांग की थी। इस दौरान राज्यपाल को 111 विधायकों का समर्थन पत्र भी सौंपा गया था।