Box Office: 2018 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी सोनू के टीटू की स्वीटी, पैडमैन को पीछे छोड़ा

ENTERTAINMENT

new deli[mithilanchalnews.in]:-फिल्म प्यार का पंचनामा बनाकर मशहूर हुए निर्देशक लव रंजन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 2018 की दूसरी सबसे बड़ी मूवी का खिताब अपने नाम किया.



फिल्म 23 फरवरी को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई थी, तब से लेकर अब तक फिल्म ने कुल 83 करोड रुपए का कारोबार किया है. फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के ऑल टाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए 2018 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को 4.12 करोड़ का कारोबार किया. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई राशि 82 करोड़ रुपए से ज्यादा हो गई है. आपको बताते चलें कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में 81 करोड़ रुपए का कमाई किया था.



फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, और सनी सिंह के अलावा बॉलीवुड के स्क्रीन फादर कहे जाने वाले आलोकनाथ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. फिल्म के गाने फिल्म के रिलीज होने से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुके हैं गानों में खास बात यह रही कि हनी सिंह ने इसी फिल्म के गाने के साथ बॉलीवुड में अपना कम बैक किया.

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.