ट्राई सीरीज: बांग्लादेश ने श्रीलंका को 5 विकेट से मात दी, रहीम की शानदार बल्लेबाजी

CRICKET

patna bihar[mithilanchalnews]:-श्रीलंका में खेले जा रहे हैं ट्राई सीरीज में आज बांग्लादेश ने मेजबान श्रीलंका को एक रोचक मुकाबले में 5 विकेट से मात दी .बांग्लादेश के कप्तान मोहम्मद अल्लाह ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया बारिश के कारण मैच थोड़ी देरी से शुरू हुई.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत बहुत ही अच्छी रही श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवरों में 214 रनों का स्कोर खड़ा किया .जिसे मेहमान बांग्लादेश में मुस्तफिजुर रहमान की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 19.5 हासिल कर लिया.



रहीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर 72 रन की शानदार पारी खेली. रहीम के अलावा बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटोन दास ने 19 गेंदों पर 45 रनों की तूफानी पारी खेली. जिस के बदौलत बांग्लादेश में श्रीलंका शानदार जीत दर्ज की .

full score board

श्रीलंका की तरफ से कुशाल मेंडिस ,कुशाल परेरा ने अर्धशतक लगाया. कुशल परेरा ने 48 गेंदों पर 74 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 8 चौके और 2 छक्के लगाए.



बांग्लादेश की तरफ से मुस्तफिजुर रहमान ने तीन महमूदुल्लाह ने दो और तस्कीन अहमद ने 1 विकेट झटके. आपको बताते चलें कि इस सीरीज में तीसरी टीम भारत की है अभी तक तीनों टीमों ने दो-दो मैच में एक एक मैच में जीत दर्ज की हैं.

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.