निधन के 71 घंटे बाद मुंबई पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, कल दी जाएगी अंतिम विदाई

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई पहुंच चुका है. विमान करीब 9 बजकर 28 मिनट पर एयरपोर्ट पर उतरा. अब शव को एयरपोर्ट से सीधा लोखंडवाला के ग्रीन एकर्स में ले जाया जाएगा. बता दें कि 13 सीटों वाले विमान में 11 लोग आए हैं, जिनमें 6 लोग परिवार से हैं. श्रीदेवी के परिवार की तरफ से जारी बयान के मुताबिक कल सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे तक का वक्त अंतिम दर्शन के लिए तय किया गया है. इसके बाद दोपहर दो बजे उनकी शव यात्रा विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह के लिए रवाना होगी. दोपहर 3.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.



आपको बता दें कि पिछले तीन दिनों से चला आ रहा इंतजार आज उस वक्त खत्म हुआ जब दुबई पुलिस ने बोनी कपूर को क्लीन चिट देते हुए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत ले जाने की इजाजत दे दी. इसके बाद लगभग शाम 6.30 बजे अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से बोनी कपूर और बेटे अर्जुन कपूर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के साथ भारत के लिए रवाना हुए थे और करीब 9.30 बजे उनका जेट मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा.

यहां कर सकेंगे अंतिम दर्शन

अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंधेरी के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब के गार्डन नंबर 5 में रखा जाएगा. बता दें कि कल सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे के बीच अंतिम दर्शन किए जा सकेंगे. दो बजे उनकी शव यात्रा श्मशान घाट के लिए निकलेगी. गौरतलब है कि बीते तीन दिनों से उनके फैंस और सभी करीबी लोग उनकी एक झलक का इंतजार कर रहे हैं.

कल दोपहर 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

श्रीदेवी के परिवार की ओर से आए बयान के मुताबिक श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कल (28 फरवरी) दोपहर 3.30 बजे होगा. विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin