तेजस्वी का बिहार सरकार के साथ मीडिया पर बड़ा हमला ,बिना नाम लिए न्यूज़ चैनल को बिकाऊ कहा

कल बिहार बंद के दौरान महिला की हुई मौत को लेकर राजद सुप्रीमो के बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिये बिहार सरकार और मीडिया पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट मे कहा है कि बिहार सरकार की बालू नीति और गरीब मज़दूरों की रोटी छीनने के विरोध में कल राजद की तरफ से पूरा बिहार बंद था. जब हम संघर्ष करने उतरे तो पुलिस ने हमें जबरदस्ती गिरफ्तार कर लिया. गीदड़ भभकीयों से हम से डरने वाले नहीं.

साथ साथ तेजस्वी यादव ने बंद के दौरान जाम में फंसने से एक मरीज की मौत की खबर को गलत बताते देते हुए मीडिया पर हमला बोला है. तेजस्वी ने बिना नाम लिए, एक चैनल को भोंपू चैनल करार दिया है. तेजस्वी ने लिखा है कि बंद के दौरान एंबुलेंस में मौत की खबर को झूठी ख़बर बताते हुए मीडिया को सरकार का भोंपू (बिकाऊ) चैनल करार कर दिया। तेजस्वी यादव कई अनुसार मृतक छाहारिया देवी की मौत इलाज के दौरान कल पटना मे हो गयी थी जिसे यह बिकाऊ चैनल आज बंद के कारण हुई मौत बता रहा है.




आपको बताते चले की कल बिहार बंद का व्यापक असर देखने को मिला था। बंद के कारन सब से ज्यादा मुश्किल यात्रियों को उठानी पड़ी थी. किसी की ट्रैन छूट गई तो किसी की फ्लाइट।

admin