सुशील कुमार मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला नक्सलवाद उग्रवाद के लिए जिम्मेदार ठहराया

patna:[mithilanchalnews.in]बिहार भाजपा के बड़े नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी न कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए देश में नक्सलवाद और उग्रवाद के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है उनके अनुसार कांग्रेस ने देश में नक्सलवाद को बढ़ावा दीया. सुशील कुमार मोदी ने शराबबंदी को विफल करार देने वाले लोगों को भी आड़े हाथ लिया है .



सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा जिन वामपंथियों ने 1962 में नेहरू का साथ देने के बजाय चीनी आक्रमण का साथ दिया था और जवाहरलाल नेहरू विवि (जेएनयू) समेत देश के कई विश्वविद्यालयों में पृथकतावादी तत्वों को बढ़ावा देकर राष्ट्रीयता की भावना को चोट पहुंचाई, उनकी त्रिपुरा से सफाई पर जयराम रमेश का विलाप कांग्रेस की हताशा जाहिर करता है।वामपंथियों से कांग्रेस की हमदर्दी के चलते ही बिहार समेत छह राज्यों में नक्सलवाद बढ़ोतरी हुई है .

सुशील मोदी ने लिखा 2 दिन बाद ही सही राहुल गांधी ने पूर्वोत्तर के 3 राज्यों में भाजपा की शानदार सफलता और कांग्रेस की पराजय स्वीकार करते हुए करते हुए, उत्तर प्रदेश के संसदीय उपचुनाव में सपा-बसपा के बिना मांगे समर्थन देने की घोषणा कर दी बिहार में चार विधान परिषदों को छोड़ देने से कांग्रेस की मुश्किलें और बढ़ गई है उन्होंने लिखा है कि लालू मुलायम वोट बैंक देखकर उनके भ्रष्टाचार पर आंखें मूंदना राहुल गांधी को महंगा पड़ेगा .

अपने एक अन्य ट्वीट में सुशील कुमार मोदी ने लिखा कि शराबबंदी की सफलता से सड़क दुर्घटना में 20% फ़ीसदी की कमी आई है . दूध-पनीर जैसे दूध उत्पादन की खपत 400 फ़ीसदी तक बढ़ने से पशुपालकों की आमदनी बढ़ी है . अब बिहार की महिलाएं खुशहाल महसूस कर रही है उन्होंने आगे लिखा कि शराब माफिया की तरफदारी करने वालों को यह बदलाव दिखाई नहीं देते हैं .

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin