शहर मे बाइकर्स गिरोह का आतंक , दो घंटे के भीतर बाइकर्स बदमाशों ने दो लोगों से 1.20 लाख छीने

मुजफ्फरपुर। बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने लगातार चौथे दिन शुक्रवार को शहर के ब्रह्मापुरा और मिठनपुरा थाना क्षेत्र में उत्पात मचाकर दो घंटे के भीतर दो लोगों को निशाना बनाकर 1.20 लाख रुपये छीन लिए।

पहली घटना ब्रह्मापुरा इलाके में हुई। ब्रह्मापुरा कृष्णा टोली इलाके की रिटायर्ड शिक्षिका चंद्रलेखा सिंह झिटकहिया में मकान निर्माण करा रही हैं। एमआइटी स्थित एसबीआइ शाखा से दोपहर 12.20 बजे एक लाख रुपये निकाल पर्स में रखकर पैदल ही घर जाने के लिए निकलीं।

धक्का मारकर बदमाश ने गिराया और छीन लिया पर्स : बृज बिहारी गली में पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। पीछे बैठे एक बदमाश ने उनके हाथ से पर्स छीन लिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश तेज गति से चादनी चौक की ओर भाग निकले। घटना में महिला जख्मी हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

सीसी कैमरे को खंगाला, चेहरा स्पष्ट नहीं : बताए गए हुलिए के आधार पर एक टीम कई इलाकों में छापेमारी करने निकली। वहीं दूसरी टीम सरैयागंज स्थित सर्वर रूम पहुंचकर सीसी कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगाला। लगभग एक घंटे तक फुटेज को देखा गया। दो बदमाश दिखे, लेकिन चेहरा स्पष्ट नहीं दिखा। पुलिस का कहना है कि बाइक सवार दो युवक फुटेज में कैद हैं। महिला ने बताया कि बदमाश बिना हेलमेट का था। देखने में पतला था। बिना नंबर की बाइक से वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई है।

पौने दो घंटे बाद मिठनपुरा में वृद्ध को बनाया निशाना :

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मापुरा में हुई घटना के लगभग पौने दो घंटे बाद मिठनपुरा चौक पेट्रोल पंप के समीप एक वृद्ध से बदमाशों ने 20 हजार रुपये छीन लिए। घटना को अंजाम देकर बदमाश नारायणपुर की ओर भाग निकले। वृद्ध ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत नहीं की है। लेकिन घटना की सूचना पर मिठनपुरा थानेदार विजय प्रसाद राय ने मौके पर पहुंचकर जांच की। इसके अलावा विभिन्न जगहों पर औचक रूप से वाहन जांच अभियान चलाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि वृद्ध अघोरिया बाजार स्थित एसबीआइ क्लब रोड शाखा से रुपये निकाल जा रहे थे। ऑटो से उतरने के बाद बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने उनके हाथ से बैग छीन लिया।

admin