muzaffarpur:चकभरत पट्टी गांव के समीप बगीचे में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

मुजफ्फरपुर: पारू थानाक्षेत्र के चकभरत पट्टी गांव के समीप बगीचे में 21 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना रविवार की सुबह साढ़े 7 बजे की है। मृत की पहचान जमुई जिले के अंबा गांव निवासी अवधेश महतो के पुत्र गोपाल कुमार के रूप में हुई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर मृतक के परिजन पहुंच गए। मृतक के चाचा महेश महतो ने पारू थाने में लिखित आवेदन दिया है। परिजनों ने बताया कि गोपाल रेलवे में टीटी के पद पर इलाहाबाद में कार्यरत था।
इससे पूर्व गोपाल बिहारशरीफ में रहकर पढ़ाई करता था। इसी दौरान मोबाइल पर बातचीत के जरिए गोपाल की दोस्ती पारू के जाफरपुर गांव की गायत्री से हो गई। गायत्री एक माह पूर्व गोपाल के घर गई थी और गोपाल के पिता को फोन कर बताया कि दोनों ने शादी कर ली है। गायत्री जाफरपुर गांव में अपने मौसी के घर रहती है। वह गायत्री के पास ही आया था।
इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई। इधर, पारू थानाध्यक्ष केसरीचंद ने बताया कि मृतक के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल निकाल कर पड़ताल की जा रही है। इससे गोपाल की हत्या की खुलासा होने की संभावना है। परिजनों के दिए बयान के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग का है।

admin